BCCI चीफ सौरव गांगुली ने की राज्यपाल धनखड़ से मुलाकात, अटकलों का दौर शुरू

Sunday, Dec 27, 2020 - 07:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कोलकाता की राजनीति में इन दिनों सरगर्मियां तेजी से बढ़ रही हैं। ममता बनर्जी और बीजेपी से तनातनी के बीच भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात की। गांगुली और धनखड़ की मुलाकात के बाद 'भविष्य' को लेकर अटकलें लगाई जानी शुरू हो गई हैं।

सौरव गांगुली  और पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से मुलाकात पर राजभवन के सूत्रों ने बताया कि यह ‘शिष्टाचार भेंट’ थी और इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। गांगुली रविवार शाम करीब चार बजकर 40 मिनट पर राजभवन पहुंचे लेकिन उन्होंने मुलाकात के कारणों को लेकर किसी सवाल का जवाब नहीं दिया। गांगुली और धनखड़ के बीच यह मुलाकात शाम पांच बजकर 40 मिनट तक चली।

उल्लेखनीय है कि अगले साल अप्रैल-मई में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गांगुली के राजनीति से जुड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। दो दिवसीय दौरे के दौरान अमित शाह ने भी ऐलान किया था कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी बंगाल की माटी की ही मुख्यमंत्री देगी। राज्यपाल धनखड़ लगातार ममता सरकार गंभीर सवाल उठा रहे हैं। ऐसे में गांगुली और राज्यपाल धनखड़ की मुलाकात के राजनीतिक निहितार्थ निकाले जा सकते हैं।

Yaspal

Advertising