रूसी रूले खेलते हुए पब मालिक ने खुद को मारी गोली

Thursday, Mar 22, 2018 - 07:59 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के पब मालिक ने खुद को गोली मार ली। यह जानकारी उसके मित्रों ने पुलिस को दी जो घटना के वक्त उसके साथ थे। बताया जा रहा है कि मृतक हंगामा की पहचान शालीमार बाग के सिटी सेंटर लाउंज एंड बार के सह मालिक नासिर के रूप में की गई है, जिसने बुधवार रात खुद को गोली मारी। मृतक नासिर की उम्र 30 से 40 के बीच थी।

एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक नासिर अपने हाथ में पिस्तौल लेकर अपने दोस्तों के साथ नाच रहा था। उस दौरान बार मालिक की पिस्तौल उसके सिर के पास थी और एकाएक पिस्तौल से गोली चल गई। पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि क्या नसीर ने खुद को जानबूझकर गोली मारी है।

घटना के समय मौजूद उसके मित्रों ने पुलिस को बताया कि नसीर रसियन खेल रहा था। रसियन रोलेट अवसर का एक ऐसा घातक खेल है जिसमें खिलाड़ी सिलेंडर को घुमाता है और बंदूक की नोजेल को अपने सिर पर रखता है और ट्रिगर को दबाता है। शालीमार पुलिस ने आर्मस एक्ट की धारा 25 और 27 के तहत केस दर्ज कर लिया है, और इस बात की जांच कर रही है कि बार के भीतर यह पिस्तोल कैसे पहुंची। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने केस दर्ज कर लिया है और सच्चाई जानने के लिए क्लब में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं। 

Punjab Kesari

Advertising