बांग्लादेश में दंगाइयों की बेशर्मी की हदें पार... प्रधानमंत्री आवास से चुराए गए शेख हसीना के अंडरगारमेंट्स लेकर प्रदर्शन करते दिखे

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 10:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: 15 वर्षों तक बांग्लादेश का नेतृत्व करने के बाद, 'आयरन लेडी' के नाम से मशहूर शेख हसीना को इस्तीफा देने और देश से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि सोमवार को बड़े पैमाने पर सरकार विरोधी प्रदर्शन अपने चरम पर पहुंच गए। ढाका की सड़कें, जो पिछले तीन हफ्तों से हिंसा और मौत से दहल रही थीं, उनके बाहर निकलने के बाद जश्न में डूब गईं।

बांग्लादेश के सेना प्रमुख जनरल वेकर-उज़-ज़मान ने कहा कि पूर्व सत्तारूढ़ पार्टी, अवामी लीग को छोड़कर, राजनीतिक दलों के साथ परामर्श के बाद जल्द ही एक नई अंतरिम सरकार बनाई जाएगी। उन्होंने उस कार्रवाई को ख़त्म करने का वादा किया जिसमें 300 से अधिक लोग मारे गए थे, और आज उनका छात्र विरोध नेताओं से मिलने का कार्यक्रम है।

वहीं अब दंगईयों ने पीएम आवास में उत्पात मचाना शुरू कर दिया है। लोग ने हाथ में अंडरगारमेंट्स लेकर प्रदर्शन किया जिसका एक वीडियो भी सामने आया। प्रदर्शनकारियों ने प्रधानमंत्री आवास से चुराए गए शेख हसीना के अंडरगारमेंट्स को दिखाते हुए मिले।

PunjabKesari

 
बता दें कि कल सोमवार को सैन्य विमान से भारत पहुंचीं हसीना कथित तौर पर यूनाइटेड किंगडम में शरण लेने का विचार है। हालाँकि, उनके बेटे सजीब वाजेद जॉय ने इन रिपोर्टों को खारिज कर दिया और कहा कि उनकी बांग्लादेश लौटने की कोई योजना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News