PM मोदी को अपने हाथों से दिया था इत्र, उन्होंने कभी तारीफ ही नहीं की...अजमल ने बयां किया दर्द

Wednesday, Mar 31, 2021 - 01:43 PM (IST)

नेशनल डेस्क: असम में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग जारी है। लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए नेता तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। वहीं ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने भाजपा पर आरोप लगाया कि वोट हासिल करने के लिए उनकी पहचान का इस्तेमाल किया गया है। मीडिया से बात करते हुए अजमल ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को इत्र भेजा था, लेकिन उन लोगों ने इसकी तारीफ तक नहीं की, शायद वे लोग लगाते ही नहीं हैं। अजमल ने कहा कि मैंने अपने हाथों से पीएम मोदी को इत्र दिया था और मेरे पास इसकी फोटो भी है।

 

अजमल ने कहा कि उसने अमित शाह, नितिन गडकरी और सुषमा स्वराज को भी इत्र भेजा था। इसके अलावा वे कई फिल्मी सितारों को भी इत्र भेज चुके हैं जो उनकी तारीफ भी करते हैं व और इत्र मांगते हैं। लेकिन न तो पीएम मोदी ने और न ही शाह ने इत्र के बारे में कुछ कहा न तारीफ की, इसका मतलब है कि मेरा इत्र उन्होंने लगाया ही नहीं। दरअसल असम के विधानसभा चुनाव में बदरुद्दीन अजमल एक मुद्दा बन चुके हैं। अजमल से गठबंधन को लेकर भाजपा अक्सर कांग्रेस को निशाना बनाती है। अजमल ने कहा कि भाजपा इसलिए उनको निशाना बना रही है क्योंकि उसे असम में वोटों का ध्रुवीकरण करना है।

 

अजमल ने कहा कि भाजपा लोगों के दिलों में डर पैदा कर रही है कि दाढ़ी-टोपी वाला  बांग्लादेशियों को लाने वाला है। ये असम का मुख्यमंत्री बन जाएगा। अजमल ने कहा कि एक सर्वे में लाखों लोग चाहते हैं कि वे सीएम बने लेकिन मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता। कांग्रेस से ही कोई मुख्यमंत्री बनेगा। वहीं अजमल ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। महंगाई के बारे में पूछो या इंडस्ट्री के बारे में सवाल करो किसी पर कोई नहीं बोलते, बस उनको अजमल ही नजर आ रहा है। अजमल ने दावा किया कि इस बार असम में न तो मोदी की लहर है न शाह की इसलिए भाजपा यहां हारेगी।

Seema Sharma

Advertising