ममता की जीत से आग बबूला हुए बाबुल सुप्रियो, बोले- बंगाल ने की ''क्रूर महिला'' को चुनकर की गलती

punjabkesari.in Monday, May 03, 2021 - 09:11 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की शानदार जीत को देख केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो आग बबूला हो गए। उन्होंने इसे  बंगाल की जनता की ऐतिहासिक गलती बताते हुए ममता को भ्रष्ट और क्रूर महिला बता डाला। 


ममता बनर्जी को नहीं दूंगा बधाई: सुप्रियो
बाबुल सुप्रियो ने फेसबुक पर एक पोस्ट डालते हुए लिख कि, 'न तो मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा ... न ही मैं लोगों के फैसले को 'सम्मान' कहना चाहता हूं ... ईमानदारी से सोचें तो बंगाल के लोगों ने बीजेपी को मौका न देकर एक ऐतिहासिक गलती की। इस भ्रष्ट, अक्षम, बेईमान सरकार और सत्ता में एक क्रूर महिला को चुनकर भी उन्होंने गलती की।" उन्होंने आगे लिखा कि हां, एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा ... ! और कुछ नहीं - कुछ कम नहीं!'

 

 टॉलीगंज सीट से  सुप्रियो को मिली हार
कुछ देर बाद बाबुल सुप्रियो ने इस फेसबुक पोस्ट को  डिलिट भी कर दिया था। दरअसल बंगाल की टॉलीगंज सीट से   तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार अरूप बिस्वास से 50 हजार वोट से हार गए। टीएमसी के अरूप बिस्वास को 1,01,440 वोट मिले जबकि बाबुल सुप्रियो को इसके करीब आधे यानी 51,360 वोट ही मिले। अपनी हार से बौखलाए सुप्रियों ने ममता बनर्जी को बधाई तक नहीं दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News