बाबुल सुप्रियो का TMC पर हमला, कहा- वह राजनीति में काला अध्याय

Saturday, Aug 04, 2018 - 02:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने असम में सिल्चर हवाई अड्डे की घटना के विरोध में शनिवार और रविवार को काला दिवस मनाये जाने के निर्णय पर कटाक्ष करते हुए कहा कि काला झंडा तृणमूल के लिए ही है। 

सत्य के करीब हैं टीएमसी 
सुप्रियो ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि वास्तव में तृणमूल कांग्रेस देश की राजनीति में काले अध्याय का प्रतिनिधित्व करती है, इसलिए जब भी वे काला झंडा उठाते हैं या अपनी प्रोफाइल को काले रंग में डालते हैं। यह वास्तव में उनके लिए उपयुक्त है। वे सत्य के करीब हैं। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा किअसम में तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में लेने के मामले का बंगाल से कोई लेना देना नहीं है। यहां कुछ नहीं हुआ तब भी वे यहां विरोध प्रदर्शन करना चाहते हैं।

टीएमसी मनाएगी काला दिवस 
गौरतलब है कि असम के सिल्चर हवाई अड्डे पर गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के एक प्रतिनिधिमंडल को हिरासत में ले लिया गया था। पार्टी के नेताओं को हिरासत में लिए जाने की घटना के खिलाफ टीएमसी राज्य के प्रत्येक ब्लॉक में शनिवार और रविवार को काला दिवस मनाये जाने की घोषणा की है। 
 

vasudha

Advertising