बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से लिया संन्यास, बोले- बीजेपी मेरी पार्टी थी और हमेशा रहेगी

punjabkesari.in Saturday, Jul 31, 2021 - 05:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने राजनीति से सन्यांस लेने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरी पार्टी थी और हमेशा रहेगी। बाबुल सुप्रियो बंगाल की आसनसोल सीट से भाजपा के सांसद हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "अलविदा। मैं किसी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं। टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई (एम) ने मुझे किसी ने नहीं बुलाया है, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं ...सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है। वे राजनीति से अलग होकर भी अपने उस उदेश्य को पूरा कर सकते हैं। बाबुल सुप्रियो ने इस बात का भी जिक्र किया है कि वे लंबे समय से पार्टी छोड़ना चाहते थे।  वे पहले ही मन बना चुके थे कि अब राजनीति में नहीं रहना है। लेकिन बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के रोकने की वजह से उन्होंने अपने उस फैसले को हर बार वापस लिया। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि मंत्रिपद से हटाए जाने के बाद से ही बाबुल सुप्रियो राजनीति से दूरी बनाकर चल रहे हैं। मंत्रिमंडल से हटाए जाने पर उनका दर्द छलका था। उन्होंने बंगाल से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने किए गए लोगों को बधाई देते हुए लिखा है-'बंगाल से मंत्रिमंडल में शामिल होने जा रहे नए साथियों को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं। मैं अपने लिए जरूर दुखी हूं पर उन लोगों के बहुत खुश हूं।' बाबुल के करीबियों का कहना है कि वे फिलहाल कुछ समय तक राजनीति से दूर रहना चाहते हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News