''24 घंटे में इस दो टके गैंगस्टर के नेटवर्क को खत्म कर दूंगा...'', बाबा सिद्दीकी के मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई को पप्पू यादव की खुली चुनौती

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 09:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और तीन बार के विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद राजनीति गरमा गई है। विपक्षी पार्टियां शिंदे सरकार पर आरोप लगा रही हैं कि अगर इतने बड़े नेता की हत्या हो सकती है, तो राज्य में आम जनता की सुरक्षा कितनी सुनिश्चित है।

इस बीच, बिहार के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को खुली चुनौती दी है। पप्पू यादव ने कहा, "अगर कानून अनुमति दे, तो मैं 24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधियों के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा।"

पूर्णिया के सांसद ने अपनी पोस्ट में विवादित शब्दों का प्रयोग करते हुए लिखा, "यह देश है या &^%#@ की फौज। एक अपराधी जेल में बैठकर चुनौती दे रहा है, लोगों को मार रहा है, और सभी मूकदर्शक बने हुए हैं।" उन्होंने आगे कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने कई हाई-प्रोफाइल हत्याओं को अंजाम दिया है, जिसमें मूसेवाला और करणी सेना के मुखिया शामिल हैं।

पप्पू यादव ने बाबा सिद्दीकी को बिहार का बेटा बताते हुए कहा कि उनकी हत्या "महाजंगलराज" का शर्मनाक प्रमाण है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि यदि बीजेपी गठबंधन सरकार अपने प्रभावशाली नेताओं की सुरक्षा नहीं कर पा रही है, तो आम लोगों की सुरक्षा का क्या होगा?

बता दें कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। गैंग ने सलमान खान और दाऊद गैंग के करीबियों को धमकी भी दी है, उन्हें सावधान रहने को कहा है। बाबा सिद्दीकी का राजनीति और बॉलीवुड के कई बड़े नामों के साथ करीबी रिश्ता था, और वह हाल ही में कांग्रेस छोड़कर एनसीपी (अजीत पवार) में शामिल हुए थे।

उनकी हत्या के बाद महाराष्ट्र में राजनीतिक तनाव बढ़ गया है, और इस मामले की जांच की मांग जोर पकड़ रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News