सुशांत के परिवार का दुख सुन भावुक हुए बाबा रामदेव, यज्ञ कर अभिनेता के लिए मांगा न्याय

Saturday, Aug 15, 2020 - 03:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क: 2 महीने बीतने के बावजूद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सलुझती दिखाई नहीं दे रही है। अभिनेता को न्याय दिलाने के मांग जोड़ पकड़ती जा रही है। सुशांत के परिवार को आम जनता से साथ साथ कई बॉलीवुड हस्तियां का भी साथ मिल रही है। अब इसी कड़ी में योग गुरू बाबा रामदेव भी जुड़ गए हैं। उन्होंने सुशांत की आत्मा की शांति के लिए यज्ञ किया है। 


बाबा रामदेव के अनुसार उन्होंने सुशांत की शांति के लिए हवन किया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि मैंने सुशातं जी के परिजनों से बात की, उनका दर्द सुना तो मेरी भी रूह कांप उठी, हम सब पतंजलि में उस दिवंगत आत्मा के लिये प्रार्थना कर रहे हैं, सुशान्त राजपूत और उनके परिजनों को न्याय मिले। 

इस वीडियो में देख सकते हैं कि बाबा रामदेव कुछ संतों के साथ यज्ञ कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत (34) बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। उन्हें अपने कमरे की छत से लटका पाया गया था। मुंबई पुलिस द्वारा अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया था। 


पिछले 25 जुलाई को पटना के राजीव नगर थाने में सुशांत के शोक संतप्त पिता के के सिंह ने एक प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी जिसमें रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के खिलाफ कई आरोप लगाए थे। सिंह के अनुरोध पर बिहार सरकार ने सुशांत के मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा केंद्र से की थी, जिसे केंद्र सरकार ने तुरंत स्वीकार कर लिया था ।

vasudha

Advertising