ऑटो परमिट घोटाला: केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

Monday, Dec 28, 2015 - 04:05 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने राजधानी में ऑटो रिक्शा परमिट के कथित घोटाले में परिवहन मंत्री गोपाल राय की संलिप्तता और उनके इस्तीफे की मांग को लेकर आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइन्स स्थित सरकारी आवास के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया।  

प्रदर्शनकारी दिल्ली इकाई अध्यक्ष सतीश उपाध्याय के अगुवाई में एकत्रित हुए और दस हजार ऑटो रिक्शा के परमिट में कथित घोटाले को लेकर दिल्ली सरकार के खिलाफ और परिवहन मंत्री राय के इस्तीफे की मांग को लेकर नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पुलिस को पानी की बौछारों का इस्तेमाल करना पड़ा। 

उपाध्याय ने मुख्यमंत्री के आवास के बाहर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि भ्रष्टाचार से लड़ाई का नाटक कर रही केजरीवाल सरकार आकंठ भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और अपने समर्थकों को भी मूर्ख बनाने से बाज नहीं आ रही है। परिवहन विभाग में पहले दलालों के जरिए ऑटो चालकों का शोषण होता था और अब यह काम आम आदमी पार्टी के विधायकों और वालंटियर्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस वर्ष फरवरी में हुए विधानसभा चुनाव में आटो रिक्शा चालकों ने आप पार्टी का खुलकर समर्थन किया था।  

Advertising