ऑटो चालक की हत्या मामला, डंप डाटा खंगालने में जुटी पुलिस

Tuesday, Dec 13, 2016 - 06:31 PM (IST)

चंडीगढ़, (लल्लन): रेलवे स्टेशन पर पंचकूला साइड रेलवे यार्ड के पास देर रात पत्थर से कुचकर धनास निवासी ऑटो चालक संजय की हत्या मामले में पुलिस वारदात स्थल पर एक्टिव सभी मोबाइल की लोकेशन व डंप-डाटा खंगालने में जुट गई है। इसके अलावा जी.आर.पी. ने हत्या में शामिल पत्थर की जांच सी.एफ.एस.एल. को भेज दी है। युवक की हत्या के दूसरे दिन भी जी.आर.पी. के हाथ आरोपी नहीं लगे हैं। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कर देह परिजनों को सौंप दी। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि आरोपियों ने पहले युवक के सिर पर पत्थर से गंभीर चोटें पहुंचाई हैं। उसके जिंदा होने के बाद पत्थर के खंभे पर युवक के सिर को पटककर हत्या कर दी। वारदात स्थल के पास बना खंभा खून से सना हुआ था। इसके अलावा वारदात स्थल की जांच में पुलिस के हाथ कुुछ भी नहीं लगा। 

मोबाइल डिटेल खंगाली जा रही :
जी.आर.पी. टीम के जांच अधिकारी एस.आई. वजीर सिंह के अनुसार मृतक संजय के मोबाइल की डिटेल निकलवाई जा रही है। उसके मैसेज, कॉल्स डिटेल्स से अलावा उस दिन का पूरा लोकेशन भी खंगाला जा रहा है। सूत्रों के अनुसार वारदात वाले दिन जिस-जिस नंबर पर संजय की बातचीत हुई है, पुलिस उन सभी व्यक्तियों से पूछताछ करेगी। 

सी.सी.टी.वी. की जांच शुरू :
जांच अधिकारी वजीर सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन, दड़वा, पंचकूला व आसपास के मुख्य सड़कों पर लगे सभी सी.सी.टी.वी. कैमरों की चैकिंग शुरू कर दी है। संजय के साथ आने वाले व्यक्ति की तलाश जारी है। इस जांच से संजय की टाइमिंग या उसके साथ मौजूद व्यक्ति की पूरी जानकारी मिल सकती है। 

Advertising