VIDEO- हवा में उड़ता हुआ आया ऑटो ड्राइवर, सड़क पर जा रही महिला पर गिरा...लगे 52 टांके

Tuesday, Aug 04, 2020 - 11:46 AM (IST)

नेशनल डेस्कः अचानक एक शख्स हवा में उड़ता हुआ आया और सड़क पर चल रही महिला के ऊपर आकर गिर गया। हादसा इतना खतरनाक था कि लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। इस हादसे का शॉकिंग सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। महिला को 52 टांके लगे हैं। वायरल वीडियो बेंगलुरु का है। वीडियो में दिख रहा है कि बेंगलुरु के टीसी पाल्या रोड पर एक तार झूल रही है। तार इतनी ढीली है कि हवा से होते हुए सड़क पर झूल रही है। तभी तार ऑटो के पहिए में उलझती है। ऑटो ड्राइवर उसे निकालने की कोशिश करता है कि तभी पीछे से ट्राली आती है और तार उसमें उलझ जाती है।

 

ऐसे में तार के बीच फंसा ऑटो ड्राइवर हवा में उछलता हुआ महिला पर आकर गिर पड़ता है। यह घटना 16 जुलाई की है। घायल महिला सुनीता (42) ने बताया कि वो टीसी पाल्य जंक्शन के होटल अन्नपूर्णेश्वरी की तरफ जा रही थी तभी किसी ने मेरा नाम पुकारा, मैं जैसे ही पलटी तो देखा कि ऑटो चालक हवा में भगवान हनुमान की तरह उड़ता हुआ मेरी तरफ आ रहा है। मैंने बचने की कोशिश की लेकिन फिर भी मुझसे टकरा गया और हम दोनों जमीन पर गिर पड़े।

 

महिला ने बताया कि मेरे गले से खून बह रहा था और मैं वहीं जमीन पर मदद के लिए इंतजार में बैठ गई। किस्मत से सुनीता के पति कृष्णामुर्ति पास में ही काम करते थे। वह तुरंत पत्नी को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उनके 52 टांके लगे। वहीं पुलिस ने तार जमीन पर झूलने के मामले में टेलीकॉम कंपनियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Seema Sharma

Advertising