मुशर्रफ ने माना पुलवामा हमले में जैश का हाथ, PAK से जंग पर PM मोदी को दी चेतावनी

Thursday, Feb 21, 2019 - 10:36 AM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत को धमकी देते हुए उन्होंने धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर पाकिस्तान पर हमला किया गया तो ये मोदी की जिंदगी की सबसे बड़ी भूल होगी।  मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान को धमकी देना बंद कीजिए। आप हमें सबक नहीं सिखा सकते।

इंडिया टुडे से बातचीत में मुशर्रफ ने कहा कि पुलवामा हमले में जैश का हाथ था, इसमें इमरान सरकार की किसी तरह की भूमिका नहीं थी। इसलिए पाकिस्तान को दोष देना बंद करें। मेरी जैश के प्रति कोई संवेदना नहीं है। हमला जैश ने किया है ना कि पाकिस्तान की सरकार ने। उस पर पाकिस्तान में प्रतिबंध लगा देना चाहिए। जैश-ए-मोहम्मद ने मुझ पर भी हमला करने की कोशिश की थी।

मुशर्रफ ने कहा कि हमले के बाद से भारत में जिस तरह का माहौल है, वे बेहद उकसाने वाला है, वहां के टीवी चैनलों की डिबेट में पाकिस्तान को जिस तरह से गालियां दी जा रही हैं, वे ठीक नहीं है। भारतीय चैनलों पर इस समय सभी पाकिस्तान को गालियां दे रहे हैं। मुशर्रफ ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि मेरे दिल में आग है, मैं कहता हूं कि जब वहां कश्मीरी मारे जाते हैं तो मेरे दिल में ज्यादा आग लगती है, कश्मीरी बच्चों की आंखों में गोलियां लगती हैं, तो मेरी आंखों में आंसू आते हैं।

shukdev

Advertising