बदमाशों ने पुलिसकर्मी को 18 बार चाकुओं से गोदा, CCTV में कैद हुआ मौत का Live वीडियो

Thursday, Jul 19, 2018 - 03:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के सांगली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मामूली क​हासुनी के चलते एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने पुलिसवाले पर 18 बार चाकू से हमला किया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। यह पूरी घटना होटल में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

यह वारदात मंगलवार रात करीब 12 बजे सांगली के विश्रामबाग के कुपवाड़ रोड पर स्थित एक होटल में हुई। जानकारी के अनुसार घटना के दिन बीड जिले का रहने वाला समाधान मानटे(30) होटल में  खाना खाने गया था। जहां उनका किसी बात को लेकर 2 युवकों से झगड़ा हो गया। कुछ ही देर में यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और आरोपियों ने समाधान पर चाकुओं से हमला कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिसकर्मी पर एक के बाद एक कई हमले किए गए।


समाधान साल 2013 से सांगली पुलिस में ट्रैफिक कंट्रोल डिपार्टमेंट में कार्यरत था। उनका परिवार विश्रामबाग पुलिस लाइन में रहता है। घटना की जानकारी मिलते ही लोकल क्राइम ब्रांच, एंटी गुंडा स्क्वाड, संजयनगर, विश्रामबाग और सांगली पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपियों की पहचान हो गई है और वे जल्द गिरफ्त में होंगे। 

vasudha

Advertising