मनोज तिवारी के घर देर रात अज्ञात लोगों ने किया हमला, 4 अरेस्ट

Monday, May 01, 2017 - 11:42 AM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर रविवार देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। करीब 10 से ज्यादा लोगों ने तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की। जिस समय यह हमला हुआ तब तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे लेकिन जैसे ही उनके निजी सहायकों ने उन्हें सूचना दी कि लोगों ने उनके घर पर हमला किया है तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी। हमले में तिवारी के स्टाफ के 2 लोग घायल भी हुए हैं।


राजनाथ से करेंगे बात
तिवारी के मुताबिक यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे। तिवारी ने कहा कि वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे। तिवारी के मुताबिक उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, मगर फिर भी उन्हें डर है कि जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं।

 


वहीं दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। डीसीपी नई दिल्ली के मुताबिक मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी। इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई। सभी की पहचान हो गई है। तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका मकसद था।

 

 

Advertising