भाजपा सांसद पर हमला, नड्डा ने लगाया टीएमसी पर लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप

Monday, Sep 02, 2019 - 12:38 AM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र की “हत्या” करने का आरोप लगाया। पुलिस कार्रवाई में पार्टी सांसद अर्जुन सिंह के घायल होने के बाद नड्डा ने यह टिप्पणी की।

नड्डा ने एक ट्वीट में दावा किया कि अर्जुन सिंह और उनके विधायक पुत्र पवन सिंह पर हमला किया गया क्योंकि तृणमूल उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा दफ्तर पर कब्जा करना चाहती थी।

नड्डा ने अपने ट्वीट में कहा, “उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा कार्यालय पर कब्जे का प्रयास और भाजपा सांसद अर्जुन सिंह व विधायक पवन सिंह से हिंसा बेहद निंदनीय है। ऐसे गलत तरीकों को अपनाकर तृणमूल पश्चिम बंगाल में बार-बार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।”

उत्तर 24 परगना जिले में लोगों के एक समूह द्वारा कांकीनारा इलाके में सड़क पर लगाए गए जाम को खुलवाने के लिये पुलिस द्वारा कथित तौर पर किये गए लाठीचार्ज में अर्जुन सिंह रविवार को घायल हो गए थे। उन्होंने दावा किया कि बैरकपुर पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने उन्हें मारा जिससे उनके सिर में गंभीर चोट लगी।

भाजपा सांसद ने कहा कि वर्मा ने पुलिस बल के साथ श्यामनगर में पार्टी कार्यालय पर कब्जे के विरोध में “शांतिपूर्ण” प्रदर्शन कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया।

 

Yaspal

Advertising