महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर अठावले ने BJP-Shivsena को सुझाया नया फॉर्मूला

Monday, Nov 18, 2019 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना की सरकार बनने का नया फॉर्मूला सुझाया है। उन्होंने कहा कि मैंने एक समझौते के बारे में संजय राउत से बात की थी। मैंने उन्हें कहा कि 3 साल भाजपा का सीएम और 2 साल शिवसेना का सीएम का फॉर्मूला सुझाया है, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सहमत होती है तो शिवसेना इस बारे में सोच सकती है। मैं बीजेपी के साथ इस पर चर्चा करूंगा।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को बताया कि बीजेपी, महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ अपने रिश्तों को फिर से पटरी पर लौटाएगी और साथ ही राज्य में दोनों पार्टियां मिलकर सरकार का गठन करेंगी। केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए रामदास आठवले ने कहा कि महाराष्ट्र में जल्द ही बीजेपी की सरकार बनेगी। आठवले ने कहा कि अमित शाह ने उनसे कहा है कि महाराष्ट्र में जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए रामदास अठावले ने कहा, मैंने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से बात की थी और उनसे कहा था कि अगर वह हस्तक्षेप करेंगे तो राज्य में कोई बीच का रास्ता जरूर निकल सकेगा। मेरे ऐसा कहने पर अमित शाह ने मुझसे कहा कि आप फिक्र मत करिए, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा. बीजेपी और शिवसेना एक साथ आकर महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे।

Yaspal

Advertising