फडणवीस से मिले अठावले, बोले- शिवसेना की कलह से हमारा लेना-देना नहीं

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 07:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र में जारी सियासी खींचतान के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पहली बार सामने आए हैं। शनिवार को वह पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान अठावले के साथ भाजपा के अन्य नेता भी मौजू रहे।

फडणवीस से मुलाकात के बाद अठावले ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा, शिवसेना में फैली अंदरूनी कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है। उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं कि आगे क्या हो रहा है। 

सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे 
अठावले ने कहा, मेरी देवेंद्र फडणवीस से बातचीत हुई है। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में हो रहे सियासी घटनाक्रम से भाजपा का लेना-देना नहीं है। हम सरकार बनाने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। हम देखेंगे कि आने वाले समय में क्या होता है। हालांकि, उन्होंने एमवीए सरकार पर तंज कसते हुए कहा, शरद पवार, अजीत पवार, उद्धव ठाकरे व संजय राउत कह रहे हैं कि उनके पास बहुमत है। इतने सारे विधायक आपको छोड़ चुके हैं। शिवसेना से 37 और 7-8 निर्दलीय आपके साथ नहीं है। ऐसे में आप बहुमत की बात कैसे कह सकते हैं?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News