महाराष्ट्र: रामदास अठावले ने सियासी संकट पर जताई चिंता, शाह बोले Don''t Worry...जल्द बनेगी सरकार

Monday, Nov 18, 2019 - 12:10 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से चल रहे सियासी ड्रामे के बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने संकेत दिए कि भाजपा और शिवसेना के रिश्ते एक बार फिर से पटरी पर लौट सकते हैं।रामदास अठावले ने केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से हुई अपनी बातचीत का जिक्र करते हुए मीडिया को बताया कि महाराष्ट्र में जल्द ही भाजपा सरकार बनेगी। आठवले ने कहा कि अमित शाह ने उनसे कहा है कि महाराष्ट्र में जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।

 

अठावले ने कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र के राजनीतिक संकट पर शाह से बात की थी और उनसे कहा था कि अगर वह हस्तक्षेप करेंगे तो राज्य में कोई बीच का रास्ता जरूर निकलेगा। अठावले ने कहा कि शाह ने उनके आग्रह पर कहा कि आप फिक्र मत करिए, जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। भाजपा और शिवसेना एक साथ आकर महाराष्ट्र में सरकार बनाएंगे। इससे पहले शाह ने कहा था कि चुनाव के बाद शिवसेना गैर वाजिब मांग कर रही है जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता।

 

उन्होंने कहा कि चुनाव की रैलियों में पीएम मोदी और मैंने कई बार कहा कि अगर महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना गठबंधन जीत जाता है तो देवेंद्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे उस वक्त किसी ने इस पर आपत्ति दर्ज नहीं कराई। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद अब शिवसेना नई मांग के साथ सामने आ गई है जोकि स्वीकार नहीं है।

Seema Sharma

Advertising