‘फोकट का तेल’ वाले विवादित बयान पर अठावले ने मांगी माफी

Sunday, Sep 16, 2018 - 08:00 PM (IST)

मुंबईः केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकरन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने आज एक बयान जारी कर अपने ‘फोकट का तेल’ वाले बयान पर मांफी मांगी है और कहा कि उनकी मंशा आम आदमी की भावनाओं को आहत करना नहीं था। बता दें कि अठावले ने शनिवार को जयपुर में एक कार्यक्रम में मंत्री के तौर पर मिलने वाले भत्ते का हवाला देते हुए कहा ता कि ‘मैं ईंधन के बढ़ते दामों से प्रभावित नहीं हूं, क्योंकि मुझे गाड़ी चलाने के लिए ‘फोकट का तेल’ मिलता है।

सामाजिक न्याय राज्य मंत्री अठावले ने कहा कि वह समझते हैं कि ईंधन की बढ़ती कीमतों से लोग प्रभावित हो रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘मैं उन लोगों की भावनाएं समझता हूं जो ईंधन के बढ़ते दामों से प्रभावित हो रहे हैं। आम आदमी की भावनाओं को आहत करने का मेरा कोई इरादा नहीं था।’’

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के एक धड़े के प्रमुख अठावले ने शनिवार को जयपुर में विवादित बयान दिया था। उन्होंने मंत्री के तौर पर मिलने वाले भत्ते का हवाला देते हुए कहा, ‘‘मैं ईंधन के बढ़ते दामों से प्रभावित नहीं हूं क्योंकि मैं एक मंत्री हूं।’’ उन्होंने कहा था, ‘‘अगर मेरा मंत्री पद छूट जाता है तो मुझे असर पड़ सकता है।’’ अठावले से पूछा गया था कि क्या ईंधन के बढ़ते दामों से वे व्यक्तिगत रूप से प्रभावित हैं। 

Yaspal

Advertising