भावुक हुई अटल की भतीजी, कहा-सिर्फ एक बार उनको फिर भाषण देते देखना चाहती हूं

Thursday, Aug 16, 2018 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत पूर्ववत नाजुक बनी हुई है और वह जीवन रक्षक प्रणाली पर बने हुए हैं। उनके परिजन दिल्ली पहुंच गए हैं। वहीं भाजपा ने अफने सारे कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। अटल जी भाजपा के शिखर पुरुष थे, उन्होंने ही भाजपा की नींव रखी थी। वे बेहद ही साधारण शख्सियत के मालिक थे। उन्होंने ताउम्र सिर्फ देश की ही सेवा की। वहीं वाजपेयी जी की भतीजी कांति मिश्रा मीडिया से उनके स्वास्थ्य को लेकर बातचीत करते हुए भावुक हो गईं।

उन्होंने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना कर रही हूं कि केवल एक बार उनको फिर से भाषण देते हुए देखूं। उन्होंने कहा कि वे हमारे परिवार से काफी जुड़े हुए थे। अटल जी के बारे में बात करते हुए उनकी भतीजी की आंखों में आंसू आ गए। एम्स में शीर्ष नेताओं का वाजपेयी को देखने आने का सिलसिला बना हुआ है। एम्स ने ताजा बुलेटिन में उम्मीद की कोई किरण नहीं दिखाई दी है।

एम्स की मीडिया एवं प्रोटोकाल डिवीजन की प्रमुख प्रो. आरती विज ने करीब 11 बजे दो पंक्तियों का बुलेटिन जारी किया जिसमें कहा गया कि वाजपेयी की सेहत यथावत बनी हुई है। उनकी हालत नाजुक है और वह जीवनरक्षक प्रणाली पर बने हुए हैं। एम्स ने बुधवार को रात मेडिकल बुलेटिन में कहा था कि पूर्व प्रधामंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पिछले नौ सप्ताह से एम्स में भर्ती हैं और दुर्भाग्य से पिछले 24 घंटों के दौरान उनकी हालत बिगड़ी है। उनकी हालत अति गंभीर है।

Seema Sharma

Advertising