PM मोदी के हिंदुत्व पर सवाल उठाने पर सुषमा ने किया राहुल गांधी पर पलटवार

Saturday, Dec 01, 2018 - 10:39 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएम मोदी पर हिंदू को लेकर किए गए राहुल गांधी की टिप्पणी पर विदेश मंत्री सुषमा पलटवार किया है। सुषमा ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी बुद्धि में वृद्धि हुई है, वो हिंदू धर्म के बारे में बताने लगे हैं। अब राहुल गांधी से हिंदू होने का मतलब जानना होगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के मजहब और जाति को लेकर कांग्रेस भ्रमित है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आत्मविश्वास की कमी है।



राजस्थान विधानसभा चुनावों में प्रचार के लिए आज सुबह जयपुर पहुंचीं सुषमा स्वराज ने मीडिया से बातचीत के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनमें और उनकी पार्टी में आत्मविश्वास की कमी है। उन्होंने कहा कि राहुल की जाति और धर्म पर दुविधा होने की बात भी कही। इसके साथ उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पांचों राज्यों में विधानसभा चुनाव हारने वाली है। 


आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम ने सर्जिकल स्ट्राइक जैसे सैन्य फैसले को भी राजनीतिक संपत्ति बना दिया है। साथ ही, उन्होंने नोटबंदी को ऐसा घोटाला बताया, जिसका उद्देश्य छोटे कारोबारियों और दुकानों की रीढ़ तोड़ना था। यही नहीं, राहुल गांधी ने पीएम मोदी से पूछा कि वह किस प्रकार के हिंदू हैं।

Anil dev

Advertising