500 रुपये की खातिर ''सिर तन से किया जुदा'' कटा हुआ गला साथ लेकर पहुंचा थाने

Wednesday, Aug 17, 2022 - 09:25 AM (IST)

गुवाहाटी:  असम में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल,यहां के एक  शख्स ने अपने ही गांव के एक व्यक्ति की गला काटकर हत्या कर दी। फुटबॉल मैच को लेकर लगाई गई महज़ 500 रुपये की शर्त पर शुरू हुए विवाद ने इस कदर हिंसा का रूप ले लिया कि एक दूसरे की जान पर उतारू हो गए।  

पुलिस के मुताबिक, आरोपी इस नृशंस कृत्य के बाद कटा हुआ सिर लेकर खुद ही लगभग 25 किलोमीटर दूर पुलिस स्टेशन गया, और सरेंडर किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वारदात सोमवार को उत्तरी असम के सोनितपुर जिले में हुई। यहां पर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एक फुटबॉल मैच को आयोजित किया गया था।   पुलिस सूत्रों ने बताया कि मारे गए शख्स ने कुछ वक्त पहले ही कथित हत्यारे से 500 रुपये उधार मांगे थे, लेकिन उसने जब देने से इंकार कर दिया तो आरोपी आग बबूला हो उठा।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, फुटबॉल मैच  खत्म होने के बाद इनाम के तौर पर बकरी जीतने वाले आरोपी तुनिराम मद्री ने बोइला हेमरम से कसाईखाने तक अपने साथ चलने के लिए कहा लेकिन इस बीच  हेमरम ने जाने से इंकार कर दिया और  तुनिराम मद्री ने गुस्सा में उसने हेमरम का गला काट दिया। 

हेमरम की हत्या कर देने के बाद तुनिराम खुद ही उसका कटा हुआ सिर लेकर घर पहुंचाऔर वहां से  तुनिराम मद्री 25 किलोमीटर तक चलकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और कटे हुए सिर के साथ ही सरेंडर कर दिया। 
 

Anu Malhotra

Advertising