असम विधानसभा चुनाव: जेपी नड्डा आज जारी करेंगे भाजपा का घोषणापत्र

Tuesday, Mar 23, 2021 - 07:23 AM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा मंगलवार को आगामी असम विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे। इससे पहले वह असम के टिंगखोंग, तीताबोर और बिश्वनाथ में तीन अलग-अलग चुनावी रैलियों की भी संबोधित करेंगे। भाजपा की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक अपने दो दिवसीय असम और पश्चिम बंगाल के दौरे के आखिरी चरण में नड्डा बंगाल के पश्चिमी मिदनापुर जिले के घाटाल में एक रोड शो भी करेंगे। 

नड्डा टिंगखेंग के राजगढ़ टी इस्टेट फील्ड में एक रैली को सोमवार सुबह 11 बजे संबोधित करेंगे। इसके बाद वह तीताबोर के बोरहोल्ला और फिर बिश्वनाथ जिले के बिहाली में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। भाजपा की विज्ञप्ति के मुताबिक नड्डा मंगलवार को गुवाहाटी स्थित ताज विवांता होटल में भाजपा का चुनावी घोषणापत्र जारी करेंगे।

भाजपा ने अपने बयान में कहा, ‘‘यह घोषणापत्र असम में भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिशा-निर्देश में जारी विकास यात्रा में नये आयाम जोड़ेगी। हमारे लिए यह सिर्फ घोषणापत्र नहीं है बल्कि संकल्प पत्र है।‘‘ नड्डा इसके बाद बंगाल के पश्चिमी मेदिनीपुर पहुंचेंगे और घाटाल शहर में एक रोड शो का नेतृत्व करेंगे।
 

Pardeep

Advertising