गधा कभी-कभी बोलता है, मोदी तो 24 घंटे बोलते हैं : लालू

Friday, Feb 24, 2017 - 06:59 PM (IST)

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कहा कि यूपी का चुनाव देश का चुनाव है। ये भारत के साथ-साथ मोदी और अमित शाह का भविष्य भी तय कर देगा। नरेन्द्र मोदी की उल्टी गिनती शुरु हो गई है। राजद सुप्रीमो ने अपने खास अंदाज में मोदी को निशाने पर रखते हुए कहा कि गधा तो कभी कभी बोलता है लेकिन मोदी जी 24 घंटे बोलते रहते हैं, ये उससे भी आगे हैं। सुशील मोदी के  बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू ने कहा कि यादव का डीएनए कभी खराब नहीं होता है। लालू ने मोदी के धर्म पर ही सवाल खड़ा कर दिया।

बीएसएससी के अध्यक्ष सुधीर कुमार की गिरफ्तारी पर लालू ने कहा कि सुधीर कुमार ईमानदार प्रवृति के अधिकारी हैं लेकिन किन परिस्थतियों में उनकी गिरफ्तारी हुई है। ये जांच में और उनकी सफाई में सामने आ जाएगा। पटना की दलित, नाबालिग लडकी की प्रताडऩा मामले पर बोलते हुए लालू ने कहा कि वह लड़की अपनी पिता के साथ मेरे पास आई थी और मेरी पहल पर ही मुख्यमंत्री ने उनसे मुलाकात की। उस लड़की के साथ अमानुषिक व्यवहार हुआ है और दोषियों की जल्द गिरफ्तारी होनी चाहिए।

तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनने के मसले पर लालू ने कहा कि ये लोग अभी बच्चे हैं सीख रहे हैं लेकिन भविष्य इनका है। नीतीश कुमार बिहार के सीएम हैं और महागठबंधन के सर्वमान्य नेता हैं।
 

Advertising