द‍िल्‍ली पुल‍िस के ASI की बड़ी लापरवाही! तेज रफ्तार कार से 6 गाड़ियों को मारी टक्कर

Wednesday, Jan 04, 2023 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक ने दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके में अपनी निजी कार से एक PCR वैन को कथित तौर पर टक्कर मार दी जिससे आगे कई वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसा मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे द्वारका मोड़ इलाके में लाल बत्ती पर हुआ। हादसे में PCR वैन सहित छह वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने बताया कि अस्पतालों ने हादसे की सूचना दी। हालांकि हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

 

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) हर्षवर्धन ने बताया कि बाहरी जिले में तैनात ASI हादसे के समय अपनी निजी कार चला था। वह हादसे में घायल हो गया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है। उसके रक्त के नमूने लिए गए हैं, ताकि पता लगाया जा सके कि हादसे के समय वह नशे में था या नहीं।

 

पुलिस ने बताया कि जब हादसा हुआ, तब एएसआई ड्यूटी से लौट रहा था। उसने सुल्तानपुरी थाने के एक ASI की कार को टक्कर मारी, जो टक्कर के प्रभाव से एक अन्य कार से टकरा गई और इसके बाद आगे कई गाड़ियां टकराती चली गईं। उन्होंने बताया कि आरोपी ASI ने हादसे के समय नशे में होने की बात से इनकार किया है। उसने कहा कि फोन आने की वजह से उसका ध्यान भटक गया था। 

Seema Sharma

Advertising