अश्विनी चौबे के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

Saturday, Sep 01, 2018 - 11:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने राहुल को मानसिक रूप से बीमार बताया है। यही नहीं केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस अध्‍यक्ष की तुलना नाली के कीड़े से की। 

अश्‍वनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उनका आकार गगन के सामान है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में भाजपा को हराने के लिए पूरा विपक्ष एकजुट हो रहा है लेकिन शायद उनको इस बात का अंदाजा नहीं है कि पीएम की लोकप्रियता लोगों के बीच पहले से ज्यादा बढ़ी गई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री ने राहुल पर निशाने साधते हुए कहा कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं जिसका उन्हे ईलाज करवाना चाहिए। 


केंद्रीय मंत्री यही नहीं रूके उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष जिस तरह की बात करते हैं उससे लगता है कि उन्हे मेंटल सिजोफ्रेनिया की बीमारी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और विपक्ष जिस तरह से गठबंधन कर रहे हैं, उससे गरीबों की हाय लगी है।राहुल गांधी गठबंधन की राजनीति का फायदा उठाना चाहते हैं लेकिन उनका मकसद कभी कामयाब नहीं होगा।


बता दें कि चौबे ने पहली बार इस तरह का बयान नहीं दिया है वह अपने बयानों को लेकर अकसर विवादों में रहते हैं। उन्होंने इससे पहले राहुल गांधी को गूंगा बताते हुए कहा था कि उन जैसा गूंगा इंसान देश की बागडोर संभालने वाले मोदी को क्या डिगा पाएंगे।

vasudha

Advertising