राज्य सरकार के तीन वर्ष पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री 14 हजार करोड़ के विकास कार्यों की देंगे सौगात

Wednesday, Dec 15, 2021 - 11:20 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राज्य सरकार के तीन वर्ष सफलतापूर्वक पूर्ण होने पर ‘सेवा ही धर्म-सेवा ही कर्म' के संकल्प के साथ आयोजित होने वाले ‘आपका विश्वास-हमारा प्रयास' कार्यक्रम के तहत 18 एवं 19 दिसंबर को आम लोगों को करीब 14 हजार करोड़ रुपये की लागत के 3,700 विभिन्न विकास कार्यों की सौगात देंगे। 

राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्य 20 एवं 21 दिसंबर को जिला स्तरीय समारोह में विकास प्रदर्शनी, जिला स्तरीय कार्यक्रमों का शुभारम्भ, लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे और पत्रकार वार्ता के माध्यम से राज्य सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देंगे। बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर हुई राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में इन कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा की गई। मुख्यमंत्री इस अवसर पर विभिन्न विभागों से संबंधित योजनाओं एवं कार्यक्रमों का शुभारंभ भी करेंगे। 

इन कार्यक्रमों में राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्य, सांसद, विधायकगण, पंचायती राज एवं नगर निकायों के जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी एवं आमजन जुड़ सकेंगे। कार्यक्रमों का विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव प्रसारण होगा। गहलोत 18 दिसंबर को प्रातः 11 बजे जवाहर कला केन्द्र में राज्य सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों पर आधारित चार दिवसीय प्रदर्शनी ‘आपका विश्वास-हमारा प्रयास' का उद्घाटन करेंगे। 

Pardeep

Advertising