ये क्या दोगलापन है?'' शार्क टैंक इंडिया'' से चर्चा में आए अशनीर ग्रोवर की ''Roadies'' में एंट्री, प्रोमो देख फैंस हुए हैरान

Monday, May 29, 2023 - 10:22 AM (IST)

मुंबई: रियलिटी शो 'Roadies: कर्म या कांड' के निर्माताओं ने हाल ही में एक नया प्रोमो जारी किया जिसने नए सीज़न के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया। प्रोमो में नेटिजन्स का ध्यान जिस चीज ने खींचा, वह था एक्स-शार्क टैंक जज अश्नीर ग्रोवर। 

MTV रोडीज ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो को अपने आधिकारिक हैंडल पर साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "अब तक तो बस तुमने सुनी है कर्म या कांड की बातें, अब देखोगे भी। महायुध के लिए तैयार हो? एमटीवी रोडीज - कर्म हां कांड, सह- @wildstoneofficial द्वारा संचालित, 3 जून से शुरू हो रहा है, प्रत्येक शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे केवल MTV और JioCinema पर सो आएगा। 

प्रोमो के एक सीन में दिखाया गया है कि अशनीर ग्रोवर किसी से कह रहे हैं कि भीख ही मांग रहा है ना। भाई ले लो मेरेको।  एक फैन ने प्रोमो पर कमेंट किया है, 'अशनीर ग्रोवर यह बहुत शॉकिंग है। ये किस लाइन में आ गए आप?' एक यूजर ने लिखा है, 'ये क्या है? अशनीर यहां क्या कर रहे हैं?' एक और यूजर का कमेंट है, 'अशनीर यह बहुत ही शॉकिंग है।' एक अन्य यूजर ने अशनीर के मशहूर डायलॉग 'भाई क्या कर रहा है तू' पर कमेंट किया। फिर प्रसिद्ध आया, "ये क्या दोगलापन है?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Roadies (@mtvroadies)

इस क्लिप में गैंग लीडर्स के तौर पर  प्रिंस नरूला, रिया चक्रवर्ती और गौतम गुलाटी को दिखाया गया है  लेकिन प्रोमों में अचानक अशनीर को देख फैंस हैरान रह गए। आश्चर्यचकित उपस्थिति बनाता है और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "भीख ही मांग रहा है ना भाई। कि लेलो मेरेको।" क्लिप के आउट होने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग को स्वाहा कर दिया और 'एमटीवी रोडीज़' क्लिप पर अपनी प्रतिक्रियाएँ साझा कीं। एक यूजर ने लिखा, "अश्नीर ग्रोवर रोडीज़ से जुड़े!!! चलो फिर से एमटीवी देखने का समय आ गया है!"। अशनीर की बात करें तो उन्हें 'शार्क टैंक सीजन 1' शो से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।
 

Anu Malhotra

Advertising