आसाराम के शूटर ने कैमरे पर कबूले अपने गुनाह

Thursday, Mar 31, 2016 - 07:30 PM (IST)

नई दिल्ली: आसाराम के सबसे खतरनाक शूटर ने गिरफ्तारी के बाद कैमरे के सामने अपना गुनाह कबूल किया है। शार्प शूटर ने कैमरे के सामने कबूल किया कि उसने आसाराम को छुड़ाने के लिए गवाह की हत्या की। शूटर ने कैमरे पर सारा सच उगला है।

कार्तिक ने खुलासा किया किकुछ लोग आसाराम को बदनाम करने की साजिश रच रहे थे। इसलिए उन्हें रास्ते से हटाने के लिए 10 लोगों की टीम बनाई गई, जिसका मकसद आसाराम के खिलाफ बगावत करने वालों को रास्ते से हटाना था। कार्तिक का आरोप है कि आसाराम के खिलाफ गवाही देने वाले अमृत प्रजापति ने आसाराम से 50 करोड़ रूपए की मांग की थी। साथ ही ये धमकी दी थी कि अगर आसाराम ने उसे पैसे नहीं दिए तो वो उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देगा। इस बात से नाराज होकर उसने अमृत प्रजापति की हत्या की थी। 

आरोपी ने ये भी कहा कि अमृत प्रजापति ने अपनी पत्नी को बुरखा पहनके टीवी के सामने भी पेश किया था और उसमें बताया था की आश्रम में तांत्रिक चीजे हो रही रही, बल्कि इस की तहकीकात के बाद मालूम पड़ा की ये गलत था। प्रजापति को मारने का मुख्य उद्देश्य उनकी बगावत थी जो उसने आश्रम और आसाराम बापू के विरोध में की थी। कार्तिक को फिलहाल 6 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। 

Advertising