पाक मंत्री के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी का जवाब, कहा- अल्लाह का शुक्र है हमारे बुजुर्ग पाकिस्तान नहीं गए

punjabkesari.in Thursday, Oct 28, 2021 - 09:53 AM (IST)

नई दिल्ली: अपनी बयानबाजी के लिए अकसर सुर्खियों में रहने वाले एआईएमआईएफ चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने अब पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद को करारा जवाब दिया है। दरअसल, शेख रशीद की ओर से टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की भारत के खिलाफ जीत को 'इस्लाम की जीत' बताने वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें 'पागल' बोल दिया।
 

यूपी के मुजफ्फरनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि इस्लाम का भला क्रिकेट मैच से क्या लेना देना है? उन्होंने कहा, 'अल्लाह का शुक्र है कि हमारे बुजुर्ग पाकिस्तान नहीं गए, नहीं तो हमें इन पागलों को देखना पड़ता।
 

गौरतलब है कि शेख रशीद ने पाकिस्तान टीम की जीत को इस्लाम से जोड़ दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान टीम के साथ भारतीय सहित दुनिया भर के मुसलमानों के जज्बात थे।
 

वर्ल्ड कप मैच के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी चुटकी ली थी और कहा था कि भारत के साथ रिश्ते सुधारने का ये सही समय नहीं है। उन्होंने कहा था कि मुझे पता है कि पिछली रात पाकिस्तान से क्रिकेट मैच में हार के बाद ये भारत से बातचीत का सही समय नहीं है लेकिन मैं कल्पना करता हूं...अगर किसी तरह हम मुद्दों को सुलझा सकें। एक ही मुद्दा है और वह कश्मीर है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News