समीर वानखेडे़ पर गंभीर आरोप लगाने वाले नवाब मलिक बोले- ''मेरी लड़ाई धर्म या जाति से नहीं, नाइंसाफी से है''

Friday, Oct 29, 2021 - 10:25 AM (IST)

मुंबई- क्रूज ड्रग्स केस को लेकर सुर्खियों में आए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ इन दिनों काफी विवादों का सामना कर रहे हैं। हालही में NCP के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।  इस दौरान नवाब मलिक ने समीर वानखेडे़  पर लगाए गए आरोपों को लेकर बड़ी बात कही।  नवाब मलिक ने कहा कि मेरी लड़ाई किसी के धर्म या जाति से नहीं है बल्कि मेरी लड़ाई नाइंसाफी से है। 
 

नवाब मलिक ने कहा कि पकड़ने वाले बचाव का रास्ता देख रहे हैं और पकड़कर ले जाने वाले जेल के पीछे हैं, इसलिए कल मैंने लिखा था कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त। उन्होंने कहा कि जब तक किसी पर गुनाह साबित ना हो जाए, उनको जेल में रखना गलत है। एनसीबी मामले को ऊलझाने का काम करती है, जबसे समीर वानखेड़े आए हैं, तबसे ये धंधा ज्यादा हो रहा है।
 

नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैंने कभी भी समीर वानखेड़े की माता जी को लेकर कभी कुछ नहीं कहा।  जब मैंने उनकी पहली पत्नी की तस्वीर डाली तो लोगों ने सवाल किया कि क्यों डाली? मुझे रात में एक मैसेज आया था कि जिसकी तस्वीर है, उनकी इच्छा ,  इसलिए तस्वीर को डाला। 
 

उन्होंने कहा कि आज 100 से ज्यादा लोग मुंबई की जेल में बंद हैं, जिनको गलत तरीके से पकड़ा गया है. ये पुलिस की जिम्मेदारी है कि जो गलत कर रहा है, उनको आप पकड़े, लेकिन जो बेगुनाह हैं उनको छोड़ा जाए और इन लोगों को जिसने गिरफ्तार किया है उनकी जांच की जाए। 
 

बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर के जरिए नवाब मलिक ने कहा था कि समीर वानखेड़े  हिंदू नहीं ब्लकि मुसलमान है, और उन्होंने जाली दस्तावेज बना कर यह नौकरी हासिल की है। इस बीच समीर वानखेड़े ने भी इन सभी आरोपों को खारिज किया है। 
 

Anu Malhotra

Advertising