आर्यन खान केस: मुख्य गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार, धोखाधड़ी मामले में कार्रवाई

Thursday, Oct 28, 2021 - 09:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आर्यन खान ड्रग्स मामले में कई दिनों से फरार चल रहे नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के गवाह किरण गोसावी को आज पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार सुबह 5 बजे गोसावी को हिरासत में लिया गया है। सूत्रों के अनुसार पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है। 

गिरफ्तारी से पहले जारी किया वीडियो
वहीं गोसावी ने गिरफ्तारी से पहले एक वीडियो संदेश जारी किया है। वीडियो में वह कह रहा है कि प्रभाकर शैल ने कहा कि उसे यहां खड़ा किया था, वहां खड़ा किया था, इतना पैसा लिया है, उतना पैसा लिया है। प्रभाकर को पिछले 5 दिनों में कितने ऑफर आए हैं यह सब आपको उसके मोबाइल रिकॉर्ड से पता चल जाएगा। 

बता दें कि गोसावी NCB के आर्यन खान ड्रग्स मामले में पंच गवाहों में है और उस पर आरोप है कि उसने NCB के मुम्बई अंचल के निदेशक समीर वानखेड़े के कहने पर झूठी गवाही दी है। पिछले दिनों उसका सोशल मीडिया पर बातचीत वायरल हुई थी जिसमें उसको यह कहते हुए सुना गया है कि वह लखनऊ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करेगा। इसी ममाले में क्रमश: गोवासी के अंगरक्षक प्रभाकर सेल ने जांच एजेंसियों के अधिकारियों और गोवासी के खिलाफ मुम्बई विशेष अदालत में हल्फनामा दिया है।

Seema Sharma

Advertising