''द कश्मीर फाइल्स'' पर हंसने पर कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया पिशाच, फिल्ममेकर ने कहा- ''बद दुआओं से डरो''

Friday, Mar 25, 2022 - 03:02 PM (IST)

नई दिल्ली:  फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को इन दिनों राजनीति गर्माई हुई है। हाल ही में  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में अपने संबोधन के दौरान इस फिल्म को टैक्स प्री के मुद्दे को उठाया।  दरअसल बीजेपी ने मांग की कि फिल्म को दिल्ली में टैक्स फ्री किया जाना चाहिए। इसके जवाब में केजरीवाल ने हंसते हुए कहा कि मेरा मानना है कि इसे यूट्यूब पर अपलोड कर दें, फिल्म सब के लिए नि:शुल्क हो जाएगी और हर कोई इसे देख पाएगा।' इस दौरान उन्होंने नाम ना लेते हुए कहा कि ये झूठी फिल्मों के पोस्टर भी नहीं लगाएंगे। केजरीवाल के इस बयान को लेकर अब कुमार विश्वास ने प्रतिक्रिया दी है। 
 

एक यूजर ने ट्वीटर पर कुमार विश्वास को टैग करते हुए सवाल किया कि अरविंद केजरीवाल के #TheKashmiriFiles पर किए अट्टहास पर डा.. कुमार विश्वास जी की प्रतिक्रिया का इंतज़ार रहेगा।  इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा कि दुधमुँहे बच्चों, असहाय महिलाओं और शान्तिप्रिय कश्मीरी पंडितों के प्रायोजित नृशंस हत्याकांड व अपने ही देश में निर्वासन के दर्द पर, अपने टुच्चे राजनैतिक लाभ के लिए तो कोई पिशाच ही अट्टहास कर सकता है। कौन कर रहा था वैसे ?'
 

 
वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित नेभी ट्वीट करते हुए कहा कि 7 लाख कश्मीरी हिंदुओं की हाय और बद दुआओं से डरो ! जिस जिस ने हमारी त्रासदी और नरसंघार का मज़ाक़ उड़ाया है वो कहीं का नहीं रहा और उसकी ज़िंदगी तबाह हो गयी है !  

 

Anu Malhotra

Advertising