अरविंद केजरीवाल का कांग्रेस पर हमला, कहा- 'हम आपको ऐसा CM चेहरा देंगे कि पंजाब को गर्व होगा'

punjabkesari.in Wednesday, Sep 29, 2021 - 03:30 PM (IST)

मोहालीः आप आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, अरविंद केजरीवाल ने मोहाली पहुंचकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए  कहा कि पंजाब में आप ही स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकती है। कांग्रेस संकट पर कहा कि हम क्या राज्य के लोग देख रहे हैं।
 

मैं चन्नी साहब को सीएम बनने पर बधाई देता हूं
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं चन्नी साहब को सीएम बनने पर बधाई देता हूं। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि यह आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने मंत्रिमंडल में दागी मंत्रियों को शामिल किया और दागी अधिकारियों को अच्छी पोस्टिंग दी। मैं उनसे उन्हें बर्खास्त करने और कार्रवाई करने का अनुरोध करता हूं।
 

चन्नी साहब को कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए
बेअदबी मामले से पंजाब के लोग खफा हैं। मामले का मास्टरमाइंड, मुझे यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह कौन है, उसे अभी तक कोई सजा नहीं मिली है। चन्नी साहब को कुंवर विजय प्रताप सिंह की रिपोर्ट पढ़नी चाहिए, वे नाम खोज लेंगे। 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर सकते हैं।
 

हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को गर्व होगा
केजरीवाल ने कहा कि हमने बार-बार कहा है कि हम आपको ऐसा सीएम चेहरा देंगे कि आप सभी को गर्व होगा, पंजाब को गर्व होगा। हम कल एक विस्तृत प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। पंजाब चुनावों के लिए उनकी पार्टी के सीएम चेहरे के बारे में पूछा गया था।
 

केजरीवाल 30 ​सितंबर को संवाददाता सम्मेलन करेंगे
इससे पहले आप ने एक ट्वीट में कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे। वह कल लुधियाना जाएंगे और व्यापारियों से मिलेंगे। केजरीवाल 30 सितंबर को संवाददाता सम्मेलन करेंगे। इसमें बड़ी घोषणाएं करेंगे।’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News