जेतली नहीं करेंगे CM केजरीवाल को माफ

Tuesday, Mar 20, 2018 - 05:13 PM (IST)

नई दिल्ली (सूरज सिंह): दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अब अपने विरोधियों से माफी मांग रहे हैं। मालूम हुआ है कि वित्त मंत्री अरुण जेतली दिल्ली के सीएम केजरीवाल को माफ करने के मूड में नहीं है। सूत्रों का कहना है कि केजरीवाल ने जो माफीनामा जेतली को भेजा है वह उन्होंने ठुकरा दिया है। केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का केस भी जेतली वापस नहीं लेंगे। बताया जाता है कि जेतली ने दो टूक कहा कि जब तक आशुतोष, राघव चड्ढा और संजय सिंह जैसे आप के अन्य नेता भी माफी नहीं मांगते तब तक वह केजरीवाल को माफ नहीं करेंगे। 
सोशल मीडिया पर विरोधी दलों के नेताओं से लेकर समर्थक तक केजरीवाल की नई रणनीति पर हमला बोल रहे हैं। इससे पहले वे पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया और हरियाणा के नेता अवतार सिंह भड़ाना से माफी मांग चुके हैं। वहीं अब उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कह रहे हैं कि वे किसी अहम (इगो) में रुचि नहीं रखते हैं। कानूनी पचड़े में समय नहीं खराब करना चाहते, बल्कि लोगों की सेवा करना चाहते हैं। विधानसभा परिसर में डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर कोई हमारी टिप्पणी से आहत होता है, तो माफी मांग लेंगे। हम इसे अहं का टकराव नहीं बनाएंगे। लोगों के लिए काम करने आए हैं। हमारे पास कोर्ट कचहरी जाने का वक्त नहीं है। हमने खुद के लिए समय निकाला है, ताकि लोगों के लिए लड़ सकें। 
बता दें कि आप नेताओं ने एक टेलीकॉम कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। इससे पहले केजरीवाल पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया और हरियाणा के नेता अवतार सिंह  भड़ाना से माफी मांग चुके हैं। मजीठिया से माफी को लेकर पंजाब की इकाई में कई विधायक केजरीवाल के निर्णय से नाराज भी हैं।


 

Punjab Kesari

Advertising