केजरीवाल हिंदुत्व कार्ड ना खेलें,  शराब घोटाला करने वालों को मां लक्ष्मी माफ नहीं करेंगी: दिल्ली सीएम को BJP का पलटवार

Wednesday, Oct 26, 2022 - 12:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारतीय करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित करने पर विचार करने का आग्रह किया। जिसे लेकर BJP ने केजरीवाल पर पलटवार करते हुए कहा कि  केजरीवाल हिंदुत्व कार्ड ना खेलें। वह भक्त बनने की कोशिश ना करें। केजरीवाल वोट के लिए ढोंग कर रहे हैं। ये फोटो हटाने वाले लोग हैं, ना कि लगाने वाले। बीजेपी ने कहा कि शराब घोटाला करने वालों को मां लक्ष्मी माफ नहीं करेंगी।

वहीं,  कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने भी भारतीय करेंसी में भगवान गणेश-लक्ष्मी की फोटो लगाने की मांग पर केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है, ‘ये उनका नया सांप्रदायिक चुनावी शिगूफा है।  धर्म, हमारे देवी देवता सबको हम मानते हैं  लेकिन ये सरकार और नीतियों से गुजरात में चुनावी लाभ के लिए जोड़ना गलत है। दूसरे देशों से हमें क्या, हम अपने यहां देखेंगे। आस्था हमारी पूरी है, लेकिन ये सिर्फ विदेशों से सीखना चाहते हैं।

बता दें कि  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारतीय करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित करने पर विचार करने का आग्रह किया। एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने कहा कि नए करेंसी नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र प्रकाशित किए जा सकते हैं। केजरीवाल ने सुझाव दिया कि नए नोटों पर एक तरफ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर और दूसरी तरफ भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र छापे जा सकते हैं।
 

Anjna

Advertising