अरविंद केजरीवाल मंदबुद्धि, नहीं दिखता हाईवे- महेश गिरी

Saturday, Apr 14, 2018 - 06:42 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद महेश गिरी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सीएम मंदबुद्धि के हैं। एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद अपने चार साल कार्यकाल के दौरान हुए विकास कार्य का गुणगान कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए अपना संयम खो बैठे और केजरीवाल को मंदबुद्धि करार देते हुए कहा कि वह जिस रोड से निकलते हैं, उन्हें वहां हमारा काम दिखाई नहीं देता है।

केजरीवाल को हाइवे नहीं दिखता
गिरी ने कहा कि सीएम केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अपनी कार से नेशनल हाइवे पर निकलते हैं, लेकिन उन्हें मोदी सरकार का विकास दिखाई नहीं दे रहा है। क्या यह मंदबुद्धि हैं? उन्होंने कहा कि उनके संसदीय क्षेत्र में ही दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का विधानसभा क्षेत्र है और केजरीवाल का घर गाजियाबाद में है और जब वे वहां से निकलते हैं तो उन्हें हाइवे दिखाई नहीं देता है क्या?

विकास कार्यों पर लिख सकते हैं किताब
बीजेपी सांसद ने कहा कि जंगपुरा एक्सटेंशन के ब्रिज पर काम नहीं किया जा रहा है, उसे जानबूझकर लंबित किया जा रहा है। कई बार सीएम को पत्र लिख भेजा है, लेकिन कोई समाधान नहीं है। महेश ने चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारियों को लेकर कहा कि चाहे किसी को ले आएं चुनाव लड़ाने के लिए। उनके पास इतने काम हैं कि इस पर एक किताब लिख सकते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के लोग क्या मुंह लेकर जनता के पास जाएंगे।

अधिकतर घरों में नहीं आ रहा पानी
महेश गिरी ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के क्षेत्र में 60 से 70 फीसदी लोग पानी को लेकर परेशान हैं। ज्यादातर घरों में सीवर वाला पानी सप्लाई हो रहा है। मेरे पास ज्यादातर शिकायतें इसी को लेकर आती हैं। लेकिन यह काम दिल्ली सरकार का है। 

Yaspal

Advertising