मोदी के गढ़ में किस्मत आजमाएंगे केजरीवाल , गुजराती में ट्वीट कर लोगाें से मांगा एक मौका

Saturday, Feb 20, 2021 - 03:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  अन्ना आंदोलन के बाद अस्तिव में आई आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात में अपना किस्मत आजमाना चाहते हैं। गुजरात में भाजपा काे चुनौती देना का मन बना चुके केजरीवाल ने अब गुजराती में ट्वीट कर वहां के लाेगों का साथ मांगा है।

दिल्ली सीएम शनिवार काे  ट्वीट कर लिखा - 'એક મોકો AAP ને, પછી જુઓ ગુજરાતને। इसका हिंदी में अर्थ है कि-'आम आदमी पार्टी को एक मौका दीजिए और फिर गुजरात को देखिए। दरसअल हाल ही में केजरीवान ने ऐलान किया था कि आम आदमी पार्टी आगामी दो वर्षों में उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश और गुजरात में चुनाव लड़ेगी। 

 

केजरीवाल ने कहा था कि मैं पार्टी के सदस्यों से आग्रह करता हूं कि वे देशभर में पार्टी को मजबूत करें. संगठन को बड़े स्तर पर मजबूत करना होगा। देश हमारे लिए महत्वपूर्ण है और आम आदमी पार्टी इसे चलाएगी और हमें पार्टी के विकास के लिए काम करने की जरूरत है। उन्हाेंने कहा था कि पिछले 25 वर्षों से भाजपा गुजरात में सत्ता में है लेकिन लोगों तक बुनियादी सुविधाएं भी नहीं पहुंचा पाई है। मुझे पूरी उम्मीद है कि गुजरात के लोग हमें मौका देंगे। हम गुजरात में भी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर काम करेंगे। 
 

vasudha

Advertising