PM मोदी और LG पर फिर बरसे केजरीवाल, कहा- दिल्ली के लिए क्या किया?

Saturday, Aug 27, 2016 - 05:00 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर माेदी सरकार और एलजी नजीब जंग पर निशाना साधा है। एक के बाद एक किए अपने ट्वीट में केजरीवाल ने आरोप लगाया कि सरकार के कामकाज की कई अहम फाइलों पर उपराज्यपाल बैठे हुए हैं और कोई फैसले नहीं ले रहे। क्या हमारा काम असंवैधानिक है?

LG के जरिए रूकवा रहे काम
केजरीवाल ने लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली सरकार के जनता से जुड़े फैसले को उपराज्यपाल के जरिए रोक रहे हैं। साथ ही उपराज्यपाल उस टीम को भी हटाने में जुटे हैं जिसने मोहल्ला क्लीनिक बनाया और फ्लाईओवर बनाने में रुपए बचाए। सूत्रों का हवाला देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि मोदी न्यूनतम मजदूरी बढ़ाने के फैसले का विरोध कर रहे हैं। आरोप का सिलसिला यहीं नहीं थमा और केजरीवाल ने आगे लिखा कि दिल्ली सरकार ने 10 अस्पताल बनाने के लिए DDA से जमीन मांगी लेकिन मोदी के उपराज्यपाल ने मना कर दिया। क्या हमारी मांग असंवैधानिक है?

गिरफ्तार हाे सकती है स्वाति
अंत में उन्हाेंने जनता से पूछा कि क्या वो कोई एक सकारात्मक काम ऐसा बता सकते हैं जो मोदी या उपराज्यपाल ने दिल्ली के लिए किया हो। केजरीवाल ने ये भी आरोप लगाया कि स्वाति मालीवाल को अच्छे काम के लिए पद से हटाया जा सकता है और अगले हफ्ते तक उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है।

Advertising