Roadies Real Heroes में कश्मीर के अरुण शर्मा ने दिखाई अपनी ताकत, सीजन-16 का जीता खिताब

Monday, Aug 19, 2019 - 01:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पॉपुलर टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज राइजिंग-16’ के विजेता के नाम की घोषणा हो चुकी है। इस बार जम्मू के अरुण शर्मा ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है। सिंगर रफ्तार की टीम के कंटेस्टेंट अरुण ने बिधान श्रेष्टा और अंकिता पाठक को पीछे छोड़कर जीत अपने नाम दर्ज करा ली है।

 

विनर अरुण शर्मा कश्मीर के रहने वाले हैं इस शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। ग्रैंड फिनाले के अंदर जो टास्क दिया था, उसमें उन्हें अपने गैंग लीडर और साथियों को बचाना था, जिसमें वह सफल हुए। MTV रोडीज ने विनर की जीत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें रणविजय अरुण को बाइक की चाबी देते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही ओयो होम्स की तरफ से अरुण को एक साल का फ्री स्टे दिया गया है। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए अरुण ने कहा कि एक वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की वजह से ये बहुत मुश्किल था। ऐसा लगता है जैसे आपको साल के बीच में स्कूल में दाखिला मिला हो, जहां सभी लोग एक दूसरे के दोस्त हैं और आपको कोई पसंद नहीं करता। भले ही वो गैंग लीडर हो या कंटेस्टेंट्स पहले दिन से लेकर आखिरी वोट आउट तक सभी लोग मुझे शो से बाहर देखना चाहते थे। लोगों का टारगेट होने से रोडीज का विनर बनने तक, ये फीलिंग बहुत शानदार रही है। 

अरुण ने बताया कि ये सफर मेरे लिए थोड़ा अलग था। मैं शुरुआती राउंड में रिजेक्ट हो गया था। रणविजय सर ने मुझे बोला था कि तुम ताकतवर हो लेकिन बहुत स्वीट भी हो। और ये ऐसी चीज है जो रोडीज जैसे शो में नहीं चलता, क्योंकि यहां लोगों को चालाक होने की जरूरत है। रिजेक्ट होने के बाद मुझे वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए वापस बुलाया गया।

vasudha

Advertising