अरुण जेटली की तीसरी पुण्यतिथि: नितिन गडकरी से लेकर योगी आदित्यनाथ तक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 01:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री 'पद्म विभूषण' अरुण जेटली की बुधवार (24 अगस्त)  तीसरी पुण्यतिथि के मौके पर भाजपा के तमाम नेताओं ने उनको श्रद्धांजलि दी। तीन साल पहले 2019 को आज ही के दिन कैंसर की बीमारी से जूझते हुए अरुण जेटली ने अपनी आखिरी सांस ली थी। देश के अपने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर कई बड़े नेताओं ने पूर्व वित्त मंत्री को श्रद्धांजलि दी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि पूर्व वित्त मंत्री, कुशल संगठनकर्ता, प्रखर वक्ता, 'पद्म विभूषण' अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।

 

भारत के विकास हेतु आपके चिरस्मरणीय योगदान हम सभी को सदैव प्रेरित करते रहेंगे। उत्तर प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि भारत के प्रसिद्ध राजनीतिज्ञ, कुशल रणनीतिकार, प्रखर वक्ता व प्रख्यात अधिवक्ता एवं देश के पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।

 

राष्ट्र निर्माण में आपके द्वारा दिए गए अमूल्य योगदान को सदैव याद किया जाएगा। सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को याद करते हुए लिखा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता, पूर्व केंद्रीय मंत्री पद्म विभूषण अरुण जेटली जी के स्मृति दिवस पर उन्हें विनम्र अभिवादन।

 

केंद्रीय इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री और केंद्रीय कौशल विकास और उद्यमिता राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि अरुण जेटली जी एक मजबूत बुद्धि और सांसद थे और मुझे उनके साथ पहले #टेलीकॉम आंत्रप्रेन्योर के रूप में और फिर दो दशकों में एक सांसद के रूप में काम करने का सौभाग्य मिला।

 

वहीं, पीयूष गोयल ने लिखा कि अरुण जेटली जी को उनकी पुण्यतिथि पर मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। एक असाधारण सांसद और एक कानूनी विद्वान, वह हमारे दिलों में एक ऐसे दिग्गज के रूप में रहते हैं जिन्होंने पूरे जोश के साथ देश की सेवा की। भारत की विकास गाथा में उनके अमूल्य योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News