अरुण जेटली के बेटे की PM मोदी से अपील- आप देश के लिए बाहर गए हैं, रद्द न करें दौरा

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संयुक्त अरब अमीरात से जेटली के परिवार से बात की और अपनी संवेदना प्रकट की। इस दौरान जेटली की पत्नी एवं पुत्र ने प्रधानमंत्री से अपनी विदेश यात्रा रद्द नहीं करने का अनुरोध किया। मोदी राजकीय यात्रा पर यूएई में हैं। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार फोन पर बातचीत के दौरान अरुण जेटली के बेटे रोहन ने मोदी से कहा कि आप देश को आगे बढ़ाने के लिए बाहर गए हैं, इसलिए हो सके तो अपना दौरा रद्द न करें। उन्होंने कहा कि देश सबसे पहले है इसलिए आप अपनी यात्रा पूरी करें उसके बाद ही भारत वापस लौटें। 

PunjabKesari

जेटली के निधन के बाद पीएम ने ट्वीट कर गहरा दुख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि जेटली महान राजनीतिक पुरोधा, विशाल शख्सियत और न्याय जगत की जानी-मानी हस्ती थे।  उन्होंने भारत की राजनीति में कई योगदान दिए, उनका निधन बेहद दुखदायी है। पीएम ने कहा कि उन्होंने अरुण जेटली की पत्नी संगीता और उनके बेटे रोशन से बात की है और दुख जताया है।

PunjabKesari

मोदी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि  जेटली को समाज का हर तबका पसंद करता था। वह एक बहुआयामी व्यक्तित्व वाले, संविधान, इतिहास, लोक नीति, शासन और प्रशासन के प्रखर ज्ञाता थे। अरुण जेटली जी के जाने से मैंने अपना एक मूल्यवान मित्र खो दिया, जिन्हें दशकों से जानने का मुझे सौभाग्य प्राप्त था। उनमें मुद्दों को लेकर जो अंतर्दृष्टि और चीजों की समझ थी, वह विरले ही किसी में देखने को मिलती है। उन्होंने जीवन को भरपूर जिया और हम सभी के दिलों में अनगिनत खुशी के लम्हे छोड़ गये! हम उन्हें याद करेंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News