अरुण जेटली की जयंती आज-PM मोदी, शाह समेत BJP नेताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री को दी श्रद्धांजलि

punjabkesari.in Monday, Dec 28, 2020 - 12:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली की आज जयंती है। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जेटली को याद किया और श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि अरुण जेटली ने देश के विकास के लिए लगातार काम किया। प्रधानमंत्री ने लिखा कि मेरे दोस्त अरुण जेटली जी की जयंती पर उन्हें नमन। उनका व्यक्तित्व, ज्ञान, कानूनी समझ को हर कोई याद करता है, उन्होंने देश के विकास के लिए लगातार काम किया। अमित शाह ने ट्वीट किया कि जेटली जी को उनकी जयंती पर नमन, वो एक शानदार सांसद थे, जिनके ज्ञान और इनपुट का कोई सानी रहा हो।

PunjabKesari

शाह ने लिखा कि जेटली ने देश के विकास में उन्होंने अहम भूमिका निभाई। भाजपा के ट्विटर अकाउंट पर भी जेटली को श्रद्धांजलि दी गई। भाजपा के ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान लिए गए रिफॉर्म में अरुण जेटली का योगदान शानदार रहा था। जेटली की जयंती पर नई दिल्ली में क्रिकेट स्टेडियम में उनकी मूर्ति का अनावरण होना है। बता दें कि जेटली का जन्म 28 दिसंबर,1952 को दिल्ली में हुआ थ। 24 अगस्त, 2019 को लंबी बीमारी के बाद जेटली का निधन हो गया था।

PunjabKesari

जेटली ने अपने कार्यकाल में वित्त मंत्री, रक्षा मंत्री समेत अन्य कई अहम पदों का कार्यभार संभाला। जेटली और पीएम मोदी काफी खास दोस्त माने जाते थे। जिस समय जेटली का निधन हुए पीएम मोदी विदेश दौरे पर थे। उन्होंने वहां एक सम्मेलन में जेटली को याद करते हुए कहा था कि मैंने अपना खास दोस्त खो दिया। जेटली हमेशा मुश्किल समय में भाजपा के साथ खड़े नजर आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News