भारत के इन 6 शहरों में सबसे ज्यादा देखा जाता है पॉर्न

Thursday, Oct 08, 2015 - 06:30 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत में पॉर्न को लेकर पिछले दिनों काफी बहस छिड़ी हुई थी और उससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि पार्न देश में बैंन हो जाएगा लेकिन एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि गूगल पर पॉर्न को तलाशने के लिए दुनिया के टॉप 10 शहरों में भारत के 6 शहर भी शामिल है। 

भारत के इन 6 शहरों में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है पार्न, जिनमें से पहले नंबर पर देश की राजधानी दिल्ली है दूसरे स्थान पर पुणे और उसके बाद मुंबई,पश्चिम बंगाल का हवाड़ा,उत्तर प्रदेश में स्थित उन्नाव, बेंगलुरु में पोर्न देखने के लिए अधिक से अधिक सर्च किया जाता है। 
 
इसके इलावा देखा जाए तो लोग रेप पॉर्न तक तलाशते हैं और इसमें पहले स्थान पर कोलकाता है जिसके बाद पश्चिम बंगाल का हावड़ा, देश की राजधानी नई दिल्ली, गुजरात का अहमदाबाद और फिर मुंबई से सटे पुणे का नाम दर्ज है। वही देखा जाए तो यूपी के छोट से शहर उन्नाव के लोगों ने चाइल्ड सेक्स को सबसे ज़्यादा सर्च किया है।
 
लेकिन देखा जाए तो इस सर्च में भारत के इन शहरों का नाम आने का एक ओर कारण यह भी है कि चीन, रूस और नॉर्थ कोरिया जैसे देशों में गूगल का प्रयोग नहीं किया जाता। यूएस और यूके में भी गूगल के अलावा ढ़ेर सारे अलग-अलग सर्च इंजन्स का इस्तेमाल होता है, पर भारत में सबसे अधिक गूगल का ही इस्तेमाल किया जाता है। 
Advertising