''मुलायम में थोड़ी भी देशभक्ति है तो आजम को लात मारकर निकालें''

Wednesday, Oct 07, 2015 - 11:30 AM (IST)

नई दिल्ली: शिवसेना ने ग्रेटर नोएडा के दादरी कांड को लेकर संयुक्त राष्ट्र को पत्र लिखने वाले उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान पर जमकर हमला बोला है। शिवसेना ने आजम को देशद्रोही बताते हुए मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। सामना में आगे लिखा है, आजम खान नामक उत्तर प्रदेश के विवादास्पद मंत्री ने अब तक तमाम अपराध किए। धर्मांध राजनीति में उसके सारे अपराध पचा लिए गए। किंतु अब इस नापाक आदमी ने घरेलू विवाद को शीर्ष पर ले जाकर हिन्दुस्तान की धज्जियां उड़ाने का काम किया है। मूल बात तो यह है कि आजम खान सनकी आदमी दिखाई देता है। 

इसके साथ ही सामना ने सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि अगर मुलायम में जरा भी राष्ट्रभक्ति शेष होगी तो वे आजम खान नाम के मंत्री के पाश्र्वभाग पर लात मारकर पार्टी से निकाल देंगे। 
 
गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र संघ के महासचिव बान की मून को आजम ने पत्र लिख के मांग की है कि मुस्लिमों की दुर्दशा पर वह ध्यान दें। दादरी कांड को लेकर यह पत्र लिखा गया था। शिवसेना के अनुसार यह देशद्रोह है और आजम को देश की किसी भी संवैधानिक पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। 
Advertising