शीना हत्याकांड: पुलिस ने 3 घंटे तक दर्ज किए इंद्राणी के बयान, बोलीं- नहीं की खुदकुशी की कोश‍िश

Wednesday, Oct 07, 2015 - 08:58 AM (IST)

मुंबई: शीना बोरा हत्याकांड में मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने गत मंगलवार को जे.जे. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस के पास पिछले शुक्रवार को जिन परिस्थितियों में वह बेहोश हो गई थीं उस बारे में अपने बयान दर्ज करवाए। महाराष्ट्र के आईजी (जेल) बिपिन कुमार सिंह ने चिकित्सकों की मौजूदगी में इंद्राणी का बयान दर्ज किया। पुलिस ने लगभग तीन घंटे तक इंद्राणी से पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किए।

इंद्राणी ने अपने दिए बयान में साफ कहा कि उन्होंने आत्महत्या की कोश‍िश नहीं की। इंद्राणी ने पुलिस को क्या बताया कि उन्होंने कोई गोली या दवा नहीं खाई और न ही उनसे मिलने वाले किसी शख्स ने कोई चीज उन्हें सप्लाई नहीं की। इमद्राणी ने कहा कि जब से उन्होंने अपनी मां के देहांत की खबर सुनी उसके बाद से कुछ नहीं खाया था।

पुलिस ने इस मामले में जेल में इंद्राणी के साथी कैदियों और नर्सिंग स्टाफ के बयान भी दर्ज किए। उनके साथी कैदियों ने बताया इंद्राणी का व्यवहार बिल्कुल सामान्य था। 11 सितंबर से 26 सितंबर के बीच उन्हें दवा देने वाली नर्सों ने बताया कि इंद्राणी ने गोलियां उनके सामने खाई थीं। इंद्राणी बेचैनी महसूस कर रही थी और उनके लिए बायकुला जेल के नियमित डॉक्टरों ने दवा लिखी थी। डॉक्टरों ने उनके लिए Mirtzapine 7.5 एमजी और Etizolam 0.5 एमजी की एचएस डोज लिखी थी।

इंद्राणी के बेहोश होने के बाद उनका इलाज करने वाले तीन डॉक्टरों के भी बयान दर्ज किए गए। आपको बता दें कि पिछले दिनों इंद्राणी को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाय गया था जहां कहा गया था कि उन्होंने गोलियं ज्यादा खा ली जिससे उनकी हालत बिगड़ गई।

Advertising