मौत भी पूरी न कर सकी इस प्रेमी जोड़े की ख्वाहिश

Saturday, Oct 03, 2015 - 06:13 PM (IST)

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में आज सुबह एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी करने का प्रयास किया। हादसे में युवक की मौत हो गई, वहीं नाबालिग किशोरी गंभीर रुप से घायल है। पुलिस ने दोनों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें लिखा है कि हम दोनों साथ नहीं जी पाए, लेकिन हमारी आखरी इच्छा ज़रूर पूरी कर देना। हम चाहते हैं कि हमारी चिता एक साथ जलाई जाए। 
 
युवक के परिजनों ने इसी किशोरी की गुमशुदगी की तीन दिन पुरानी एक शिकायत के मामले में पुलिस द्वारा युवक को प्रताडित किए जाने का आरोप लगाया है। हीरा नगर थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि प्रेमी युगल ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की कोशिश की थी। हादसे में प्रेमी करण (23) की मौत हो गई, वहीं नाबालिग प्रेमिका (17) को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है।   किशोरी ने बेहोश होने के पहले पुलिस को बताया कि दोनों खुदकुशी करने के लिए पटरी पर लेटे थे। 
 
पुलिस को मिले सुसाइड नोट में दोनों ने अपनी प्रेम कहानी का जिक्र करते हुए अपनी मर्जी से जान देने की बात लिखी है। इसके पहले 30 सितंबर को हीरानगर थाने में इसी नाबालिग किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी। रिपोर्ट दर्ज कराते हुए लड़की के परिजनों ने करण पर ही शक जाहिर किया था। वहीं करण के परिजनों का आरोप है कि हीरा नगर पुलिस ने शुक्रवार रात करीब छह घंटे तक करण से पूछताछ की और उसके साथ मारपीट भी की। इस प्रताडना के बाद ही करण ने यह कदम उठाया। 
Advertising