बेहोशी की हालत में इंद्राणी, अगले दो दिन अहम

Sunday, Oct 04, 2015 - 04:40 PM (IST)

मुंबईः बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के लिए अगले 48 घंटे अहम होंगे। इंद्राणी ने मिर्गी की अतिरिक्त दवाइयां खा लीं थीं जिसके बाद उसे कल बेहोशी की हालत में जे जे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जे जे अस्पताल के डीन टीपी लहाणे ने आज दोपहर को कहा कि इंद्राणी में इलाज का असर हो रहा है।

डॉ लहाणे ने कहा कि इंद्राणी बेहोशी की हालत में है और उसका इलाज किया जा रहा है तथा उसे तीन और दिन अस्पताल में रखा जाएगा। इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने का आरोप है। इंद्राणी ने कल आर्थर रोड़ जेल में अधिक मात्रा में दवाई खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

अस्पताल के एक अन्य चिकित्सक ने कहा ‘‘खून और यूरिन के आवश्यक टेस्ट किए गए है और सीबीआई अधिकारियों को भी उसकी हालत के बारे में जानकारी दी गई है।’’ वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इंद्राणी के अधिक मात्रा में दवा खाने के मामले में जेल प्रशासन को जांच के आदेश दिए हैं। फडणवीस ने जेल अधिकारियों से जवाब मांगा है कि इंद्राणी ने दवाइयों का अत्यधिक सेवन कैसे कर लिया जब जेल प्रशासन की ओर से उसे दिन में एक गोली ही दी जानी थी। 

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री ने इस मामले में जल्द से जल्द रिपोर्ट देने को कहा है। मीडिया और सोशल मीडिया में खबरें प्रकाशित होने के तुरंत बाद फडणवीस ने मामले का स्वत: संज्ञान लेते हुये कल रात इस मामले की जांच के आदेश दिए।

Advertising