पत्नी ने भेजा दोस्त को आईलवयू का मैसेज, पति ने देख लिया और...

Saturday, Oct 03, 2015 - 02:22 PM (IST)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक लव मैरिज का खौफनाक अंत हुआ है। शादी के दो साल बाद घर जमाई बनकर रह रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया हैं। नगर पुलिस अधीक्षक दिलीप पाटीदार ने बताया अलसुबह गंगा कालोनी निवासी रवीना (23) का रक्त रंजित शव उसके घर से मिला था। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को मृतका रवीना का पति पंकज घर के बाहर बेहोशी की हालत में मिला था। वही दोनों का दस माह का पुत्र शव के पास रोता हुआ मिला था। होश में आने के बाद पंकज ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास करते हुए बताया की घटना चोरी और लूट की नियत से की गई हैं। 

पंकज के बयान संदेहस्पद लगने पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की जिस पर उसने पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया कि रवीना से उसने प्रेम विवाह किया था। पांच दिन पहले उसने पत्नी के मोबाइल में आय लव यू का मैसेज देखा था। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था। पंकज का आरोप है कि उसकी पत्नी के मोहल्ले में कुछ लोगों से रिश्तें थे और इसी बात से खफा होकर एक दिन हत्या कर दी।

पंकज ने घटना चोरी और लूट की नियत से की जानी प्रतीत हो इसके लिए उसने अपने हाथ में ही चाकू से वार किए और घायल अवस्था में बेहोश होने का नाटक करने लगा। पुलिस ने छह घंटे में हत्या की वारदात का खुलासा करने का दावा किया हैं। 

 
 
 
Advertising